’अंग्रेजी में.’ के बाद शायद लोग मुझे रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहें : संजय मिश्रा

मुंबईः ’अंग्रेजी में कहते हैं’ के अभिनेता संजय मिश्रा मानते हैं कि इस फिल्म के बाद शायद लोग उन्हें और अधिक रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहेंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्देशक हरीश व्यास और अपने सह-कलाकारों के साथ मीडिया से बात करते हुए संजय ने कहा कि वे रिलीज से पहले थोड़ा घबराए हुए थे। 

उन्होंने कहा, “मेरे मन में थोड़ी घबराहट थी क्योंकि यह नया है और संभव है कि लोग इसके बाद मुझे रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहें।“ ’अंग्रेजी में कहते हैं’ वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह तीन जोड़ों के जीवन के आसपास घूमती है जिनके प्यार को लेकर बहुत अलग विचार हैं।

 

’आंखों देखी’ और ’मसान’ के लिए प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म की कहानी हमारे समाज की सच्चाई को दर्शाती है। उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगा कि कहानी अलग है क्योंकि यह बिल्कुल वही दिखाती है जो हमारे देश और समाज में वास्तव में होता है। यह हमारी कहानी है। 

कई लोग सालों से एक साथ रहने के बावजूद - ’आई लव यू’ नहीं कह पाते। वे अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते।“ संजय ने कहा, “फिल्म लोगों को अपना प्यार व्यक्त करने के लिए प्रेरित करती है। यह आपके जीवन में रंग भरती है और आपको जीने की ऊर्जा देती है।“