भाजपा ने बिहार को आग में झोंक दिया है : लालू

नई दिल्लीः राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव बेहतर उपचार के दिल्ली पहुंच चुके हैं। अब लालू यादव का उपचार देश के सबसे बड़े अस्पताल ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में किया जाएगा।

बीते कई दिनों से लालू यादव की तबियत खराब की शिकायत के बाद रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन लालू की तबीयत में कोई सुधार नहीं होता देख रिम्स के डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है।

वैसे राजनीति में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले लालू यादव ने एक व्यक्तिगत चैनल से वार्ता के दौरान कहा कि देश व लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों से एकजुट होने की अपील की वहीं उन्होंने मायावती व अखिलेश की एकजुटता पर भी खुशी जाहिर की। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा विपक्ष के एकजुट न होने का लाभ उठा रही है।

उन्होंने बिहार सरकार व नीतीश सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि बिहार की दशा बेकाबू हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का सुशासन बिहार में पूरी तरह से समाप्त हो चुका है, पूरा बिहार सुलग रहा है। पूरे बिहार में दंगा फसाद हो रहा है, बीजेपी ने बिहार को अपने कब्जे में लेकर पूरे राज्य में आग लगा दी है।