जेब्रोनिक्स लाया नया वायरलेस स्पीकर

दिल्लीः भारतीय बाजार ने जेब्रोनिक्स नया स्पीकर पेश किया हैं। एक्सेल नाम से लॉन्च किए गए स्पीकर को कंपनी ने रेट्रो थीम पर लॉन्च किया है। स्पीकर में मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिया गया है। जेब्रोनिक्स के इस वॉयरलेस स्पीकर में वॉल्यूम कंट्रोल, मीडिया कंट्रोल व इक्यूलाइजर के अतिरिक्त फोन से कनेक्ट करके वार्ता करने का भी ऑप्शन दिया गया है।

एलईडी डिस्प्ले के साथ इसमें यूएसबी आर माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा। साथ ही इनबिल्ट रेडियो और ऑक्स कनेक्टशन पोर्ट भी इनमें दिया गया है। एक्सेल का डिजाइन बेहद दमदार है। कंपनी का दावा है कॉम्पेक्ट व हल्का होने के बावजूद इसकी साउंड क्वालिटी बहुत ज्यादा अच्छी है। इसमें प्लग इन करने के लिए अपने यूएसबी/माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। इस स्पीकर में एयू एक्स पोर्ट भी है।

लॉन्चिंग के मौके पर जेबरोनिक्स के निदेशक ने बताया पोर्टेबल स्पीकर की बढ़ती मांग के कारण जब साउंड क्वालिटी व डिजाइन की बात आती है तो इसके लिए हमने अपने नए पोर्टेबल स्पीकर एक्सेल को पेश किया है। यह न सिर्फ पोर्टेबल है बल्कि बहुत ज्यादा हल्का भी है। इसे सरलता से सफर में भी कैरी किया जा सकता है। जेबरोनिक्स एक्सेल मार्केट में 2 कलर रेड व ब्लैक में मिलेगा। इसमें सुविधा के लिए हैंडल बार दिया गया है। यह सभी अग्रणी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। जेब्रोनिक्स के इस स्पीकर का मूल्य 2799 रुपये है।