आज कर्नाटक के उम्मीदवारों को चुनावी जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी

नई दिल्लीः 12 मई से कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के भाजपा उम्मीदवारों को चुनावी जीत का मंत्र देंगे। पीएम भाजपा के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से ’नमो ऐप’ के जरिए बात करेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार अभियान को अंतिम स्वरुप देने के लिए कर्नाटक का दौरा करेंगे। पीएम मोदी एक मई को उडुपी जाएंगे, जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है, जहाँ वे जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बताते चलें कि कर्नाटक में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, विपक्षी भाजपा व जनता दल (सेकुलर) के बीच है।

पीएम मोदी के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राज्य में दो दर्जन से अधिक रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए महत्व दे रही है क्योंकि कर्नाटक के कई इलाकों में नाथ सम्प्रदाय का अच्छा असर है। इसके साथ ही भाजपा ने 224 विधानसभा सीट पर ’शक्ति केंद्र’ स्थापित करने की योजना बनाई है, जिसमे 12 सदस्यीय टीम रहेगी, इसमें अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्पसंख्यक, युवा, स्त्रियों को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।