ये ब्लूटूथ स्पीकर्स, 8 घंटे तक चलेगी बैटरी

नई दिल्लीः आजकल वायरलेस यानी ब्लूटूथ स्पीकर्स का बहुत क्रेज है और हो भी क्यों ना इनके फायदे ये हैं कि आप इन स्पीकर्स को कहीं भी सरलता से ले जा सकते हैं और बिना तार के प्रयोग भी कर सकते हैं। आउटडोर पार्टी के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स शानदार होते है। ऐसे में अगर आप भी ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए 5 ब्रांडेड ब्लूटूथ स्पीकर की लेकर आए हैं जिसका मूल्य 2,000 रुपये से कम है।

1. जेबीएल गो- जेबीएल की साउंड क्वालिटी शानदार है। इसकी बैटरी एक बार की चार्जिंग में 5 घंटे तक का बैकअप देती है। इसमें नॉयज कैंसिलेशन स्पीकर फोन भी है यानी आप बिना फोन को टच किए इसकी मदद से सरलता से बात कर सकते हैं। इसे अमेजॉन से 1,674 रुपये में खरीदा जा सकता है।

2. बोटस्टोन 600- अगर आपको खूब घूमने का शौक है तो यह स्पीकर आपके लिए परफेक्ट है। इसकी डिजाइन भी बढ़िया है इसे कहीं रखने में आपको दिक्कत नही होगी। इस स्पीकर में 10 वॉट तक का साउंड है और इसकी बैटरी जीवन 8 घंटे की है। ऑनलाइन यह स्पीकर 1,899 रुपये में मिल जाएगा।

3. फिलिप्स बीटी- 64 फिलिप्स के इस स्पीकर में एफएम रेडियो भी दिया गया है। इसका बैटरी बैकअप 5 घंटे का है और इसमें 3 वॉट का स्पीकर है और इसका मूल्य 1263 रुपये है।

4. प्रोटान सोनर- इस स्पीकर में टच-स्क्रीन भी दिया गया है। इसमें 360 डिग्री साउंड क्वालिटी है और इसका बैटरी बैकअप 6 घंटे का है तथा इसका मूल्य 899 रुपये है।

 5. जूकब्लास्टर जैस ब्लास्टर- इसका वजन 1.3 किलोग्राम है। इसमें 10 वॉट का स्पीकर है। इसका बेस अच्छा है और इसका मूल्य 1,667 रुपये है।