शादी के सवालों का जवाब देते देते थक चुकी हैं तब्बू

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। पिछले कई सालों में जब से ये पता चला है कि अजय देवगन के चलते तब्बू की शादी नहीं हो पाई तब से बार बार तब्बू से शादी को लेकर सवाल होते हैं। तब्बू अब इस बात से तंग आ गई हैं।

फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में तब्बू ने माना कि उनका रिश्ता अजय देवगन से बहुत खास है और वह वैसा ही रहेगा। लेकिन शादी को लेकर होने वाले सवालों से वह परेशान हो चुकी हैं। बार बार लोग ये पूछते हैं। पूरी ख़बर पढ़ते हैं तब उन्हें समझ में आता है कि माज़रा क्या है। फिर भी बार बार सबको बताया पड़ता है। तब्बू ने कहा कि आपके जीवन में कुछ दोस्त ऐसे होते है जिनके साथ आपका एक अलग और बहुत खास रिश्ता बनता है। अजय देवगन से मेरा रिश्ता ऐसा ही है और वैसा रिश्ता किसी और साथ नहीं हो सकता। सकता और हमारा यह रिश्ता ऐसे ही रहेगा। तब्बू ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है और दो साल पहले दोनों दृश्यम में साथ आये थे। रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज़ की चौथी फिल्म में तब्बू को शामिल किया गया है।

दिवाली पर रिलीज़ हो रही गोलमाल अगेन में अजय और तब्बू के अलावा अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और श्रेयस तलपड़े भी काम कर रहे हैं।