बाहुबली पहरे में, साहो के सेट पर इस कारण बढ़ी सुरक्षा

प्रभास ने बाहुबली के दो भाग और उसे प्रमोशन के दौरान पांच वर्षों में जमकर मेहनत की और अब पूरी दुनिया में उनका नाम हो चुका है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है और आगे की शूटिंग शुरू होने वाली है लेकिन इस दौरान फिल्म के सेट पर कड़ी सुरक्षा बरती जा रही है क्योंकि बाहुबली को देखने के लिए रोज़ लोगों का हुजूम लग रहा है।

जानकारी के मुताबिक प्रभास जब भी साहो के सेट पर शूट करते हैं वहां हर बार प्रसंशको का बड़ा जमावड़ा लग जाता है ताकि वो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को एक झलक देख सकें और जब भी इन प्रसंशको को इस बात का अंदाज़ा होता कि प्रभास कही आस-पास है तो वो ज़ोर-ज़ोर से उनका नाम पुकारने लगते थे। बाहुबली का दूसरा भाग आने के बाद से प्रभास के फैंस की संख्या में जबरदस्त बढ़ोत्तरी हुई है। इसी कारण सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए प्रभास की व्यक्तिगत सुरक्षा भी दोगुनी करनी पड़ी है। फिल्म के निर्माता सबसे ज़्यादा उनके लुक के सार्वजानिक होने से डर रहे हैं, इसलिए एहतियात और अधिक हैं। प्रभास ने बाहुबली के दो भाग और उसे प्रमोशन के दौरान पांच वर्षों में जमकर मेहनत की और अब पूरी दुनिया में उनका नाम हो चुका है।