ऑडी ने लांच किया सूरत में अत्याधुनिक वर्कशॉप

सूरतः जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने गुरुवार को सूरत में अपनी नई अत्याधुनिक वर्कशॉप केंद्र लांच किया। यह वर्कशॉप 35,000 वर्ग फीट क्षेत्र में फैली हुई है, जिसमें सर्विस के लिए कुल 20-बे लगाया गया है। वर्कशॉप में कुल 20 बे पर प्रति दिन 35 कारों की सर्विस करने की क्षमता है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि सूरत में भटपोर क्षेत्र जीआईडीसी औद्योगिक एस्टेट में स्थित इस वर्कशॉप में अत्याधुनिक सामान्य मरम्मत और बॉडी शॉप सुविधाओं का विशेष प्रबंध किया गया है। गर्मियों में तकनीशियनों की दक्षता को अनुकूलित करने के लिए बे एरिया में एयर कूलिंग सिस्टम लगाया गया है। 


ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा, “विश्व स्तरीय उत्पादों को प्रीमियम सेवा और रखरखाव की आवश्यकता होती है, सूरत में यह अत्याधुनिक सुविधा पश्चिमी भारत क्षेत्र में लग्जरी कार सेगमेंट में सेवा मानकों के लिए एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।“

ऑडी सूरत के डीलर प्रिंसिपल समीर मिस्त्री ने कहा, “ऑडी सूरत गुजरात में 2011 से ही लग्जरी कीर्तिमान स्थापित कर रही है। नई सुविधा ऑडी ब्रांड के लिए सबसे अच्छा लग्जरी अनुभव प्रदान करने की हमारी विरासत जारी रखती है।“

वहीं, तकनीशियंस के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए और वाहनों से निकलने वाले अवांछित धुएं को वर्कशॉप से बाहर निकालने के लिए एग्जॉस्ट एक्स्ट्रेशन सिस्टम लगाया गया है।