अटलांटो प्रोटेक्ट एयर कूलर भगाएगी मच्छर

नई दिल्लीः होम एवं किचेन एप्लायंसेज क्षेत्र की कंपनी और ग्रुप एसईबी इंडिया के प्रमुख ब्रांड महाराजा व्हाइटलाइन ने अटलांटो प्रोटेक्ट एयर कूलर पेश किया है। अटलांटो प्रोटेक्ट अपने खास मच्छर-रोधी चैंबर और जोरदार हवा के चलते न सिर्फ पर्याप्त ठंडक प्रदान करता है बल्कि मच्छरों को भगाने में भी उतना ही असरदार है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि महाराजा व्हाइटलाइन की ओर से पेश नवीनतम एयर कूलिंग प्रोडक्ट अटलांटो प्रोटेक्ट की अनूठी तकनीक मच्छर से सुरक्षा प्रदान करता है।

बयान में कहा गया कि नया मच्छर-रोधी चैंबर (पेटेंट प्रक्रियाधीन) कूलर के ऊपरी भाग में लगा है। यह मॉस्किटो रिपैलेंट को प्रभावी तरीके से फैलाकर पूरे क्षेत्र को मच्छर मुक्त बनाता है और आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है। मच्छर-रोधी चैंबर रिपैलेंट की लगभग आधी खपत करता है, वहीं तेज हवा के कारण यह मच्छर भगाने के पारंपरिक तरीकों के मुकाबले दोगुना प्रभावकारी है। 

मच्छर-रोधी रिपैलेंट चैंबर बाजार में मौजूद ज्यादातर रिफिल के अनुकूल है। चैंबर की डिजाइन काफी यूजर फ्रेंडली है और इसे लगाना, बदलना और रिफिल करना बेहद आसान है। 


मच्छरों द्वारा फैलाई जाने वाली बीमारियां (डेंगू, चिकुनगुनिया) प्रत्येक गर्मी और मानसून के मौसम में कहर बरपाती हैं, अटलांटो प्रोटेक्ट इस समस्या की जड़ पर हमला करता है। 

ग्रुप एसईबी इंडिया के वीपी-मार्केटिंग फ्लोरेंस टार्डी ने कहा, “अटलांटो प्रोटेक्ट की मच्छर-रोधी क्षमता स्वास्थ्य एवं सुविधापूर्ण जीवन से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने की खासियत को दर्शाती है। 

अनूठी मच्छर-रोधी क्षमता के साथ ही, अटलांटो प्रोटेक्ट में 600 स्क्वायर फीट की कवरेज मिलती है। इसके अलावा इसमें कई अन्य खास फीचर भी होंगे, जैसे दूर तक हवा का प्रवाह, चारों दिशाओं में हवा फेंकने की खासियन, बार-बार रिफिल की मुश्किल से बचने के लिए बड़ा वॉटर टैंक और एक स्थान से दूसरे स्थान तक आसानी से ले जाने के लिए पहिए भी लगे हैं।