निर्देशको को उठना होगा लाभ हानि से ऊपर- अजय देवगन

मुंबईः फिल्म एक्टर अजय देवगन ने कहा  कि आज के दौर में ऐसे निर्माताओं की जरुरत है जो फिल्म बनाने वाले क्रिएटिव लोगों के दृष्टिकोण को समझ कर उसमें पैसा लगाए।

मीडिया से वार्ता में अजय ने बोला कि बाहुबली जैसी फिल्म बनाने के लिए निर्माता व निर्देशक को लाभ-हानि की सोच से ऊपर उठना होगा। फिल्म बाहुबली बनाते समय निर्देशक एस राजमौली ने उनकी जिंदगी के 5 वर्ष मात्र निर्देशन में दिए, जो कि बहुत ही बड़ी बात है। साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए जो जूनून चाहिए होता है वह भी इस फिल्म के निर्माण के दौरान दिखाया था। ऐसे में अगर आप बाहुबली जैसी फिल्म बनाना चाहते है तो आपको यह सब कुछ करना होगा। तभी वह फिल्म बन पाएगी। अजय ने आगे बोला कि ऐसी फिल्मों के निर्माण के लिए ऐसे निर्माताओं का होना आवश्यक होता है जो आपके 

दृष्टिकोण का समर्थन भी करें। साथ ही उन्होने कहा कि आप जो बनाना चाहते है, बनाये। आपके कार्य को हमारा पूरा समर्थन रहेगा। इसके अतिरिक्त फिल्म निर्देशक भी इसे इस तरह शूट करें कि फिल्म बनने के बाद सभी कहे कि क्या फिल्म बनाई है। न की वह फिल्म की शूटिंग में जल्दबाजी कर खत्म कर दी जाय। अजय देवगन की अभी हाल ही में फिल्म रेड आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है।