सलमान और जैकलिन का हॉट अंदाज

नई दिल्लीः अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज फिलहाल फिल्म ’रेस 3’ के लिए जम्मू एवं कश्मीर के सोनमर्ग में शूटिंग कर रही हैं। जैकलीन ने फिल्म के सेट से अपनी और सलमान की एक क्यूट तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सलमान खान काले रंग की बनियान में नजर आ रहे हैं तो वही दूसरी ओर सोनमर्ग की ठंड से बचने के लिए जैकेट और कंबल का सहारा लेते हुए जैकलीन गर्म-गर्म कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए जैकलीन ने लिखा, “टू हॉट टू हैंडल एट बीइंगसलमानखान ’रेस 3’।“ सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी सोनमर्ग में ’रेस 3’ के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

पिछली बार दोनों को हैंगओवर गीत में रोमांस करते हुए देखा गया था जो चार्टबस्टर हिट था और अब वे ’रेस 3’ के एक रोमांटिक ट्रैक के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

फिल्म ’किक’ की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है। फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नाडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।