आईसीआईसीआई बैंक बोर्ड की होगी बैठक

मुंबईः निजी ऋणदाता आईसीआईसीआई बैंक ने कहा है कि वह सोमवार को निदेशक मंडल की बैठक आयोजित करेगी जो दिवाला और दिवालियापन संहिता के तहत मामलों की समीक्षा करेगी जो कि नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल के पास लंबित है तथा अन्य नियमित मामले हैं। निजी बैंक ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में एक नियामकीय फाइलिंग में कहा, “आज आईसीआईसीआई बैंक के निदेशक मंडल की बैठक हो रही है, जिसमें उन मामलों की समीक्षा की जाएगी नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनलल के पास दिवाला और दिवालियापन संहिता के तहत भेजा गया है। साथ ही अन्य नियमित मामलों की भी समीक्षा की जाएगी।“

बैंक ने बताया कि यह बैठक नियमित बैठक और पिछले साल अप्रैल के पहले हफ्ते में भी निदेशक मंडल की यह बैठक हुई थी। यह बड़े मामलों की समीक्षा को लेकर होनेवाली नियमित बैठक है। 


निदेशक मंडल की यह बैठक पिछले हफ्ते बैंक की मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक चंदा कोचर और वीडियोकॉन समूह के बीच ’हितों के टकराव’ के कथित विवाद के बाद हो रही है। 

सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) ने इस मामले में आईसीआईसीआई बैंक की एमडी और सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर के खिलाफ मामला दर्ज किया है और जांच चल रही है।