फिर साथ नज़र आएंगी भूमि पेडनेकर व आयुष्मान खुराना की जोड़ी

मुंबईः फिल्म 'दम लगाके हईशा' से ग्लैमर के संसार में कदम रखने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व आयुष्मान खुराना को लेकर समाचार आ रहे है कि ये जोड़ी एक बार फिर नजर आ सकती है। हाल में आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा कि हम एक बार फिर साथ इस बार एडवरटाईजमेंट के लिए। वही अभिनेत्री भूमि ने लिखा कि हेलो मेरे पसंदीदा, हम सभी चीजों के बीच वह एक पल निकाल ही लेते हैं। हालाँकि उन्होंने एडवरटाईजमेंट को लेकर कोई ज्यादा जानकारी नही दी।



गौरतलब है कि भूमि और दोनों की इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई थी। ऐसे में दोबारा आयुष्मान और भूमि को साथ देखना उनके फैन्स के लिए खुशी का समाचा आयुष्मान फिल्म 'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों ही फिल्म में इस जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। खास बता यह है कि आयुष्मान और  भूमि सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नही बल्कि असल जिंदगी में भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

कुछ वक्त पहले दोनों नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में नजर आए थे। इस शो में दोनों ने बहुत सारी बातें की थी। दोनों आखिरी बार फिल्म शुभ मंगल सावधान में दिखाई दिए थे और दोनों की इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई थी। ऐसे में दोबारा आयुष्मान और भूमि को साथ देखना उनके फैन्स के लिए खुशी का समाचार है। बता दें कि भूमि पेडनेकर इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म सोन चिरैया की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं, आयुष्मान फिल्म शूट द पीयानो प्लेयर में बिजी हैं।