’यमला पगला..’ के खास गीत पर थिरकती नजर आएंगी सोनाक्षी

मुंबईः अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह ’यमला पगला दीवाना फिर से’ के एक विशेष गीत पर थिरकती नजर आएंगी। धर्मेद्र, सनी देओल और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म ’यमला पगला दीवाना फिर से’ के तीसरे भाग के एक विशेष गीत में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

फिल्म में अतिथि भूमिका के बारे में पूछे जाने पर सोनाक्षी ने कहा, “मैं एक विशेष गीत में दिखाई दे रही हूं। सलमान खान, रेखाजी, धर्मेद्र और निश्चित रूप से मैं भी। इस तरह के अद्भुत और अनुभवी कलाकारों के साथ शूटिंग करना सम्मान की बात है। उनके साथ मंच साझा करना मेरे लिए बड़ी बात है और मैं इस गीत के लिए उत्साहित हूं।“

मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में शुक्रवार को सोनाक्षी डिजाइनर नंदिता महतानी के लिए शो-स्टॉपर के रूप में नजर आईं। रैंप पर वॉकिंग के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि अब वह बहुत सहज हो गई हैं, क्योंकि यह एक आदत में शुमार हो गया है।

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में तनिषा मुखर्जी, तुषार कपूर, डीनो मोरिया, सुजैन खान, आहान पांडे, अरुणोदय सिंह, सुशान खान, किम शर्मा, उज्जवला राउत, मधु शाह, भावना पांडे, हर्षवर्धन राणे जैसे दिग्गज रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते नजर आए।